आधी रात को गर्लफ्रेंड के घर बर्थडे विश करने पहुंचा युवक, रिश्तेदारों ने दरांती से काट डाला

तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के मयीलादुमपराई में रहने वाले 21 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। युवक की प्रेमिका के रिश्तेदारों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार युवक अपनी प्रेमिका को रात 12.15 बजे जन्मदिन की बधाई देने पहुंचा था। इस दौरान युवक ने शराब पी रखी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान कोयंबटूर शहर के सुंदरपुरम स्थित गांधी नगर में रहने वाले वी प्रशांत के रूप में हुई है। वह एक निजी कंपनी में लोडमैन के पद पर काम करता था। करीब तीन साल पहले उसे 18 साल की लड़की से प्यार हो गया। उनके माता-पिता को प्रेम संबंध के बारे में पता चला और उन्होंने एक साल बाद उनकी शादी कराने का फैसला भी कर लिया था। प्रशांत रोजाना अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करता था। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने पिछले दो दिनों से लड़की से कहा था कि वह प्रशांत से बाचचीत न करे। इसी दौरान लड़की का जन्मदिन आ गया तो प्रशांत अपने तीन दोस्तों धरनी प्रशांत, गुनासेकरन और अभिषेक के साथ स्कूटर से वसंतम नगर स्थित लड़की के घर पहुंच गया। उस वक्त प्रशांत शराब के नशे में था।

पुलिस के अनुसार प्रशांत और उसके दोस्तों ने कंपाउंड की दीवार फांदकर दरवाजा खटखटाया। उसके पिता और उसकी मां के चचेरे भाई 29 वर्षीय एम विग्नेश ने दरवाजा खोला। इस पर प्रशांत ने अपनी प्रेमिका को हैप्पी बर्थडे विश करने के लिए आवाज लगाई। इस पर विग्नेश और प्रशांत का झगड़ा हो गया और तभी प्रशांत के दोस्त भी लड़ाई करने लगे। बात इतनी बढ़ गई कि विग्नेश ने दरांती से हमला कर दिया जिससे प्रशांत के बाएं सीने और बाएं कंधे पर गंभीर चोटें लग गईं। प्रशांत के दोस्त उसे स्कूटर से हॉस्पिटल ले गए। बीच रास्ते में ही उनके स्कूटर का पेट्रोल भी खत्म हो गया। युवक की मौत हो गई और पुलिस के पास मामला पहुंचा।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper