आपकी हथेली में भी बन रहा है “H” निशान, तो हो जाएंगे वारे न्यारे, देखें क्या कहता है भविष्य

लखनऊ: हाथ मे बनी रेखाओको हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. इन रेखाओं का हमारे जीवन में बहुत प्रभाव देखा जाता है, यह रेखा है हमारे भाग्य को भी प्रभावित करती है! अगर आपके हाथ की हथेली पर यह रेखाएं *H * का निशान बनाती है तो यह आपको किंन सफलताओं और असफलताओ कि ओर लेकर जाता है. तो आज हम इस लेख में आपको इस बारे में बताएंगे!

हस्त रेखाओं के विशेषज्ञ ऐसा बताते हैं कि हाथ की रेखाए ओर हमारी किस्मत एक दूसरे से जुड़ी हुई है . हमारे हाथ में कुछ ऐसी रेखाएं होती है जो हमारा भाग्य तय करती है. यह रेखाएं हमारे हाथों में X, Mओर N जैसे कई तरह के निशान बनाती है, जिनके बहुत बड़े प्रभाव होते हैं. अगर आपके हाथ में भी एक ‘H’ प्रकार का निशान बना हुआ है तो आप भी है बहुत भाग्यशाली.

H निशान वालों का जीवन सुखो से भरपूर होता है
जिन लोगों के हाथ में इस प्रकार का निशान बनता है या उनकी हस्त रेखाएं मिलकर ‘H ‘ निशान बनाती है. उनके जीवन में दुख उनके आसपास भी नहीं आता है और ऐसे व्यक्ति अपने हर काम में सफलता प्राप्त करते हैं. ऐसे लोगों का जीवन सुखों से भरपूर होता है, और H का निशान भाग्य रेखा, हृदय रेखा और मस्तिष्क रेखा ईन 3 रेखाओं से मिलकर बनता है.तो ऐसे लोग 40 की उम्र के बाद सफलता के उच्चतम स्तर पर होते हैं.

H निशान वाले होते हैं बहुत धनवान
जिन लोगों के हाथों में रेखाएं मिलकर H का निशान बनाती है. ऐसे लोगों के जीवन में सफलता थोड़ी देरी से आती है और उन्हें मेहनत भी बहुत करनी पड़ती है. ऐसे इंसान जब 40 का पड़ाव पार करते हैं तो इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं होती है. ऐसे लोगों का आने वाला जीवन बहुत आरामदायक होता है! यह बहुत धनवान बन जाते हैं

डटकर करते हैं चुनौतियों का सामना
जिन लोगों के हाथों में यह हस्त रेखाएं मिलकर एच का निशान बनाती है .वह लोग चुनौतियों से नहीं डरते हैं, बल्कि सकारात्मक सोच के साथ डटकर उनका सामना करते हैं. बल्कि तब आपको धूर्त लोगों से बचकर रहना चाहिए जो आपके सामने मीठे बोल बोलते हैं और पीछे से कुछ और होते हैं. वरना ऐसे लोग आपको बहुत आसानी से अपने जाल में फंसा लेंगे और आप को बहुत नुकसान पहुंचा देंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper