आस्था और भव्यता का केंद्र होगा अयोध्या: स्वतंत्र देव

यू पी डब्लू जे यू ने डॉ श्याम अग्रवाल को किया सम्मानित

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि अयोध्या में निर्मित डीसीहो रहा भगवान श्री राम का मन्दिर न सिर्फ भारत अपितु समूचे विश्व में आस्था और भव्यता का अनूठा केंद्र होगा. राम नगरी अयोध्या को अत्याधुनिक सुविधाओं वाला पूजन और पर्यटन के विशाल संकुल का स्वरूप दिया जा रहा है.

श्री सिंह ने उत्तर प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन द्वारा देश के जाने माने नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर श्याम अग्रवाल के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में यह बात कहीं. डॉक्टर अग्रवाल सवा लाख से भी अधिक आई आपरेशन कर चुके हैं. वे विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष भी हैं और अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन सम्बन्धी विहिप की तैयारी बैठक में हिस्सा लेकर लौटे हैं. कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें यूपीडब्लूजेयू की ओर से स्मृति चिह्न और पुष्प गुच्छ भेंट किया. यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह इस मौके पर डॉक्टर श्याम अग्रवाल से पत्रकारों के लिए एक नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित करने का आग्रह किया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया है.

इस अवसर पर आईएफडब्ल्यूजे उपाध्यक्ष हेमन्त तिवारी , इंडो अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स के यूपी चैप्टर हेड मुकेश बहादुर सिंह वरिष्ठ पत्रकार अजय त्रिवेदी, सुनील दिवाकर, अशोक त्रिपाठी, चंदन मिश्रा, योगेश दीक्षित आदि मौजूद थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper