इंतजार खत्म!सिर्फ इतने हजार में मिल रहा ये Wifi टैबलेट,यहाँ जाने

नई दिल्ली. टैबलेट आपके विजुअल एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकता है, और इसे चलाने में आपको स्मार्टफोन से काफी ज्यादा मजा आएगा. हालांकि आजकल टैबलेट की कीमत आसमान छू रही हैं. ऐसे में आप भी अगर अपने बच्चों के लिए या फिर अपने लिए एक टैबलेट खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो अब आपको कीमत की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है. दरअसल आज हम आपके लिए अमेजन पर उपलब्ध ऐसा टैबलेट लेकर आए हैं जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम है और ये किसी एंट्री लेवल स्मार्टफोन के बजट में खरीदा जा सकता है.

टैबलेट खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को Amazon पर तगड़ी डील दी जा रही है. इस डील के तहत Lenovo Tab M7 3rd Gen को ग्राहक सिर्फ 7,999 रुपये में परचेज कर सकते हैं. ये मार्केट में मिलने वाला एक सस्ता टैबलेट है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ सकता है. इस टैबलेट का साइज भी काफी अच्छा है ऐसे में फिल्में देखना हो या गेम खेलना हो दोनों में ही मजा डबल हो जाता है. दरअसल बड़ी स्क्रीन का एक्सपीरियंस बेहतर ही रहता है.

अगर बात करें Lenovo Tab M7 3rd Gen की खासियतों की तो इसमें ग्राहकों को 7 inch की डिस्प्ले मिल जाती है. इसमें 2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज ऑफर की जाती है. ये HD रिजोल्यूशन के साथ आता है ऐसे में डिस्प्ले में कलर पॉप भी काफी अच्छा मिलता है. इतना ही नहीं इस टैबलेट में ‎3750 Milliamp Hours (mAh) की बैटरी लगती है. इस टैबलेट में MediaTek प्रोसेसर ऑफर किया जाता है. ग्राहकों को इस टैबलेट में ‎Wi-Fi कनेक्टिविटी देखने को मिल जाती है. इसके रियर में एक ‎5 MP का कैमरा और फ्रंट में 2 MP का कैमरा देखने को मिल जाता है. ये ‎Android OS पर काम करता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper