इन्वेस्टर्स फैसिलिटेशन डेस्क के संबंध में बैठक हुई सम्पन्न

बरेली, 07 अगस्त। उप जिलाधिकारी सदर/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट श्री प्रत्यूष पांडे की अध्यक्षता में विगत दिन इन्वेस्टर्स फैसिलिटेशन डेस्क के संबंध में बैठक उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग प्रोत्साहन तथा उद्यमिता विकास केंद्र के सभागार में सम्पन्न हुई।
बैठक में इन्वेस्टर्स ने विभिन्न विभागों के द्वारा एनओसी दिये जाने की समस्याओं से उप जिलाधिकारी को अवगत कराया। जिसमें प्रमुख रूप से डेयरी  क्राफ्ट इंडिया प्रा0लि0 के प्रतिनिधि ने फायर सेफ्टी विभाग से एनओसी मिलने की जानकारी दी। मैसर्स आजाद बुड इंडस्ट्रीज प्रा0लि0 ने बताया कि मीरगंज तहसील में उनकी जमीन के बटवारे का विवाद दायर है। मैसर्स कानर कन्फेक्शनरी ने अवगत कराया कि अभी जमीन का धारा-80 नहीं हो पा रहा है। उप जिलाधिकारी ने शीघ्र सभी निवेशकों की समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन दिया। साथ ही अवगत कराया कि निवेशक धारा-80 के मामले निवेश मित्र पोर्टल पर अप्लाई करें, जिसमें समय अंतर्गत भूमि उपयोग परिवर्तित हो सके। बैठक संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।
यह जानकारी प्रभारी उपायुक्त उद्योग श्रीमती अर्चना पालीवाल ने दी है।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper