उत्तर प्रदेश

इफको आंवला इकाई में मनाई गई विश्वकर्मा जयंती

इफको ( ऑवला) , 18 सितंबर। विश्वकर्मा जंयती पर इफको ऑवला के नवनिर्मित इफको नेनौ यूरिया (तरल) संयंत्र और केन्द्रीय कार्यशाला में वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक श्री राकेश पुरी जी ने वैदिक कर्मकाण्ड द्वारा पूजा अर्चना की और इफको संयत्र को निर्बाध रुप से चलाने हेतु आशीर्वाद प्राप्त किया।
संयंत्र के अन्य अनुभाग में देवशिल्पी विश्वकर्मा की जंयती पूजा सम्पन्न होने के बाद लोगों ने बड़ी संख्या में प्रसाद ग्रहण किया।
केन्द्रीय कार्यशाला पर पुष्प और रोशनी से सजाये गये सुन्दर तोरण द्वार और भगवान गणेश, कामधेनु गाय के साथ कैलाश पर्वत पर विराजमान शिव पार्वती और, भगवान राम और भगवान विश्वकर्मा जी की प्रतिमा के समीप चंद्रयान मिशन की झलकियां लोगों के आकर्षण का केन्द्र रही । सुन्दर झांकी के लिए विश्वकर्मा पूजा समिति के मुख्य संयोजक और उनकी टीम को वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक श्री राकेश पुरी जी ने बधाई दी।
इस मौके पर वरिष्ठ महाप्रबंधक श्री एस सी गुप्ता ,श्री वेंकट एस के, श्री पीवीके शास्त्री जी, कई वरिष्ठ अधिकारी और बडी तादाद में इफको कर्मी उपस्थित हुए । केन्द्रीय कार्यशाला पर आयोजित विश्वकर्मा पूजा में आंवला एम्पलाइज यूनियन के अध्यक्ष श्री सुदामा यादव,महामंत्री जितेन्द्र कुमार और ऑफीसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष शिशिर कुमार यादव व महामंत्री अनिल दुबे उपस्थित हुए।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper