एकतरफा प्यार में प्रेमी की शर्मनाक करतूत, शादी तुड़वाने के लिए वायरल कर दिए अश्लील वीडियो और फोटो

मुरादाबाद: मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में पागल युवक का कारनामा सामने आया। उसने शादी तुड़वाने के लिए कुवैत से पीड़िता के भाई के मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिए। इससे भी मन नहीं भरा तो वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिए। पीड़िता के परिवार वालों ने इसकी शिकायत आरोपी के घर पर जाकर की। इस पर आरोपियों ने पीड़िता के घर में घुसकर जमकर मारपीट की। महिलाओं को भी पीटकर घायल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने चार सगे भाइयों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पुलिस हमलावरों की तलाश करने में जुट गई है।

पीड़िता मूंढापांडे थाना क्षेत्र की रहने वाली है। कुछ समय पूर्व सरकड़ा खास गांव निवासी इंतजार ने पीड़िता की नहाते समय अश्लील वीडियो व फोटो खींच ली थी। इसके बाद आरोपी इंतजार नौकरी करने के लिए कुवैत चला गया। इसी बीच परिजनों ने पीड़िता की शादी तय कर दी। 15 दिसंबर शादी की तारीख भी निर्धारित कर दी। परिवार में शादी की तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच मंगलवार को आरोपी इंतजार ने कुवैत से फोटो व फोटो पीड़िता के भाई के मोबाइल पर भेज दिए। कहा कि शादी मेरे साथ नहीं हुई तो वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। कुछ देर बाद आरोपी ने फोटो व वीडियो को वायरल कर दिया। परेशानी पीड़िता के घरवालों ने इसकी शिकायत इंतजार के घर जाकर की।

आरोप है कि इंतजार के घर वालों ने शिकायत सुनने की जगह पीड़िता के घर पर ही हमला बोल दिया। पीड़िता और उसके घर वालों को जमकर पीटकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पूर्व हमलावर फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर इंतजार अहमद, नावेद, अथर और परवेज (चारों सगे भाई)निवासी सरकड़ा खास थाना मूंढापांडे के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया। इंस्पेक्टर मूंढापांडे ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper