दिसंबर की कड़कड़ाती ठंड में जाह्नवी कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस ने भीगे बदन में दिए ऐसे-ऐसे पोज

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन स्टार किड्स में हैं, जिन्होंने कम वक्त में अपनी खास पहचान बनाई है। फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी आज कई बड़ी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। एक्टिंग के साथ जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी अपने सिजलिंग लुक से खूब बवाल काटती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस के क्रोजी बनाती हैं। इसी बीच उनकी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर नेटिजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं।

पानी में लगाई आग
जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद हॉट एंड सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर ने शिमरी ब्लू कलर की बेहद सिजलिंग ड्रेस कैरी की है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस का ब्लू आई मेकअप उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है। ऐसे में कड़कड़ाती ठंड में जाह्नवी पानी में उतरकर भीगे बाल और भीगे बदन में आग लगा रही हैं। जाह्नवी फोटोशूट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं।

तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा आई कर दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन पर कमेंट कर यूजर्स अपने रिएक्शन देते दिख रहे हैं। कोई उन्हें हॉट तो कोई सेक्सी बता रहा है।

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है। वह जल्द ही उन्हें ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म में देखा जाने वाला है। इस मूवी में उनके अपोजिट राजकुमार राव लीड रोल में नजर अएंगे। इसके अलावा वह ‘देवरा’ और ‘उलझ’ फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। इस वक्त वह इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper