एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर छात्राओं को बुलाते थे टीचर, फिर कैफे लेकर करते थे अश्लील करतूत

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के रावतसर से एक सनसनीखेज खबर आयी है। यहां एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर कुछ शिक्षक कुछ छात्राओं को बुलाया और उन्हें जबरन अपने साथ कैफे ले गए । कैफे में ले जाकर उनके साथ अश्लील हरकतें की और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

स्कूल से छात्राएं जब काफी समय तक नहीं लौटी तो परिजन उनकी तलाश में स्कूल पहुंचे। पूछताछ करने पर पता चला कि छात्राएं तो स्कूल आई ही नहीं । वह वापस अपने घर गए और घर जाकर पूरी जांच पड़ताल की तो कुछ ही देर में छात्राएं रोती हुई घर लौटी। इस पूरे मामले के बारे में रावतसर थाने में केस दर्ज करवाया गया है।

पुलिस की माने तो तीन छात्राओं के परिजन थाने आए थे उनकी शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोप लगाया गया है कि कस्बे में स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल के कुछ शिक्षक छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते हैं। वह एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर उन्हें स्कूल बुलाते हैं और कई बार स्कूल में देर तक रोकते हैं। स्कूल के अलावा कई बार गए छात्राओं जबरन कैफे भी लेकर जाते हैं। सोमवार को इसकी थाने में शिकायत के बाद मंगलवार सुबह परिजनों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

कुछ लोगों का कहना था कि उनके परिवार की बच्चियों के साथ भी ऐसी घटना हुई है, हालांकि दोबारा ऐसी घटना नहीं हुई इसलिए पुलिस थाने तक नहीं पहुंचे। स्कूल प्रबंधन को ही कुछ शिक्षकों की शिकायत भी हैं। परिजनों और प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि तुरंत शिक्षकों को गिरफ्तार किया जाए और स्कूल की मान्यता रद्द की जाए। जब तक ऐसे नहीं कराया जाएगा जब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper