दिया और बाती हम’ की इस फेम ने रचाई खुद से शादी, कहा मुझे मर्द की जरूरत नहीं…, मैं शक्ति….

नई दिल्ली। Kanishka Soni Marries Herself: आजकल की बदलती दुनिया में ऐसी ऐसी चीजें घटित होती है कि उस पर यकीन करना असंभव हो जाता है। एक तरफ जहां शादी और रिलेशनशिप को लेकर भी लोगों की सोच बदल रहीं है, वहीं कही लोग सिंगल लाइफ बिता कर भी अपना जीवन व्यतित कर रहें हैं। कुछ ने तो खुद से ही शादी भी कर ली है। ये सुनने में थोड़ा अटरटा जरुर है, पर ये सच है। जी हां, आज ङम आपको एक आसी टीवी एक्ट्रेस के बारें मेंबताने जा रहें हैं, जिसने खुद से शादी कर मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने फोटो शेयर की है।

Kanishka Soni Marries Herself: हम बात कर रहे हैं ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी कि जिसने खुद से ही शादी रचा ली है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें किसी आदमी की जरूरत नहीं है। वो सबसे ज्यादा प्यार खुद से करती हैं। कनिष्का सोनी ने हाल ही में अपनी खास फोटोज शेयर की, जिनमें वो मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहनी दिखीं। कनिष्का सोनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके सभी फैंस हैरान रह गए। कनिष्का ने अपनी फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी ऐसा लिखा, जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए।

Kanishka Soni Marries Herself: एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है. जी हां, एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं। मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है, मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं। थैंक्यू। मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है. फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर रिएक्ट करते हुए उनके फैसले को ब्रेव बता रहे हैं।

Kanishka Soni Marries Herself: कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ दोनों ही शोज ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। फैंस इन शोज के लिए दीवाने थे। वहीं, कनिष्का की बात करें तो वो अब हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper