एक कॉल ने खोला शोएब से सौरभ बने युवक का राज, Love Jihad में फंसाकर किया रेप

राजधानी लखनऊ से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने धर्म बदलकर लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिलाया. इसके बाद रेप कर उसके अश्लील वीडियो बनाए फिर ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि युवक से उसकी मुलाकात 6 साल पहले हुई थी. शोएब ने अपना नाम सौरभ बताया था. दोस्ती के बाद फोन पर बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे यह रिश्ता प्यार में बदल गया. जब उसने शादी का दबाव बनना शुरू किया तो वह टाल मटौल करता रहा.

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले शोएब घर आया. वह बाथरूम गया हुआ था. तभी उसके फोन पर कॉल आई. जब उसने उठाया तो सामने वाले ने पूछा कि शोएब है क्या? तो उसने कहा कि यह सौरभ का नंबर है. जिस पर कॉल करने वाले ने उसकी सच्चाई बता दी. बाथरूम से बाहर आने पर जब उसने सवाल किया तो शोएब गुस्सा होकर मारपीट करने लगा और वहां से भाग गया.

इसके बाद उसने फोन कर कहा कि उसके पास उसकी वीडियो है, अगर किसी को बताया तो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. जिसके बाद युवती ने परिवार वालों को कुछ नहीं बताया और शोएब ने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं परिवार वालों को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी. जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की. आरोपी ने 6 सालों से अपनी पहचान छुपाकर लड़की के साथ रेप करता रहा.

इस मामले पर अखिल भारत हिंदू महासभा के नेता शिशिर चतुर्वेदी ने बताया कि पीड़िता ने मदद की गुहार लगाई थी. फिर लड़की को ले जाकर थाने में मुकदमा लिखवाया गया. शिशिर चतुर्वेदी ने बताया कि लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं रोज 4 से 5 ऐसे केस आते हैं. इसी क्रम में लखनऊ में सोहेब खान नाम के लड़के ने धर्म छुपाकर हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उशके साथ रेप किया. उन्होंने सरकार से मांग की है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमे चलाए जाएं और धोखेबाज युवकों को फांसी की जसा दी जाए.

इस मामले पर डीसीपी सेंट्रल अर्पणा कौशिक ने आगे बताया कि महानगर क्षेत्र में महिला ने तहरीर दी है. एक युवक पिछले 6 साल से उसके साथ अपनी पहचान छुपाकर रहा और उसका शारीरिक शोषण किया. पीड़िता की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साक्ष्य संकलन कर आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper