एक रात, 3 वारदात… छुरा घोंपा, गला रेता, चाकूबाजी की घटना से सहमी दिल्ली, 1 की मौत, 2 जख्मी

दिल्ली| उत्तर पूर्वी दिल्ली इलाके में एक ही रात में तीन शातिर बदमाशों ने लूट के इरादे से एक के बाद एक तीन अलग-अलग लोगों पर हमला किया. इतना ही नहीं बदमाशों ने तीन लोगों को चाकू भी मारा. इसमें एक शख्स की मौत हो गई. जबकि दो लोगों ने किसी तरह छप में छिपकर, या अंधेरा का फायदा उठाकर अपनी जान बचाई.

दरअसल, दिल्ली पुलिस को लूट और चाकूबाजी की पहली कॉल रात के 11:33 पर मिली, जबकि दूसरी कॉल 12:30 पर और तीसरी कॉल 1:02 पर मिली. बदमाशों ने पहला शिकार शेर मोहम्मद को बनाया. बदमाशों ने उसे चाकू मारा, लेकिन वह एक घर के अंदर छिप गया और उससे लूट नहीं हो पाई.

वहीं, इसके 1 घंटे बाद बदमाशों ने गुफरान के पीठ में चाकू मारा और उसका मोबाइल छीन लिया. हमले में गुफरान की मौत हो गई. बदमाशों का तीसरा शिकार बना शारिक. बदमाशों ने शारिक के गले में चाकू मारा लेकिन शारिक इसके बावजूद एक घर में घुस गया और अपनी जान बचा ली.

पुलिस ने इन तीनो मामलों में अलग अलग केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तीन में से दो आरोपियों कपिल चौधरी और सोहैल को गिरफ्तार किया है. जबकि समीर नाम का तीसरा आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू और लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है. पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि आरोपियों ने चाकू कुछ दिन पहले ही बल्लीमारान से खरीदे थे.

बताया जा रहा है कि कपिल सोहेल और समीर ने शराब पी रखी थी. तीनों ने कुछ लोगों को लूटने का फैसला किया. तीनों के पास चाकू था, जिसे इन्होंने हाल ही में बल्लीमारान से खरीदा था. तीनों ने तीन लोगों पर चाकू से हमला किया, लेकिन एक हो ही लूट पाए. एक शख्स की चाकू लगने से मौत हो गई. जबकि दो घायल होने के बावजूद भी भागने में सफल रहे. तीनों लड़के इलाके के जाने-माने बदमाश हैं और उनमें से दो का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper