एगफर्स्ट ने ग्रामीण एडवर्टाइज़िंग और मार्केटिंग उत्कृष्टता के समारोह- ‘चलो रूरल कॉन्क्लेव एंड अवॉर्ड्स’ की घोषणा की

भारत की प्रमुख ग्रामीण एडवर्टाइज़िंग और डिजिटल एजेंसी एगफर्स्ट ने ‘एगफर्स्ट चलो रूरल कॉन्क्लेव एंड अवॉर्ड्स’ के तीसरे संस्करण की घोषणा की है। इस कॉन्क्लेव में 400 से अधिक वरिष्ठ इंडस्ट्री लीडर्स ग्रामीण भारत में मार्केटिंग के संबंध में ज्ञान व अंतर्दृष्टि साझा करेंगे, इसके सापेक्ष अवसरों के बारे में चर्चा करेंगे और डिजिटल के साथ ही कम्युनिकेशन की संभावनाओं को लेकर अनगिनत भ्रांतियों को दूर करेंगे। यह कॉन्क्लेव प्रसिद्ध इंडस्ट्री लीडर्स द्वारा साझा किए गए समृद्ध अनुभव, पैनल चर्चा और नेटवर्किंग अवसर आदि से परिपूर्ण है।

पिछले वर्ष के संस्करण की अपार सफलता को देखते हुए, इस कॉन्क्लेव में अवॉर्ड्स के माध्यम से एडवर्टाइज़िंग उत्कृष्टता की मान्यता भी जोड़ दी गई है। यह कॉन्क्लेव एक प्रतिष्ठित जूरी पैनल के साथ ग्रामीण एडवर्टाइज़िंग और मार्केटिंग में उत्कृष्टता को गहनता से पहचानने और उसे सम्मानित करने के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

इस कॉन्क्लेव का आयोजन 27 अक्टूबर, 2023 को वेस्टिन (मुंबई) में होने वाला है। इसमें बीएफएसआई, एफएमसीजी, रिटेल, एग्री-इनपुट, रूरल-टेक, बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन और अन्य क्षेत्रों की भागीदारी देखी जाएगी।

‘एगफर्स्ट चलो रूरल कॉन्क्लेव एंड अवॉर्ड्स’ उल्लेखनीय उपलब्धियों का जश्न मनाने के साथ ही ब्रैंड्स के लिए एक स्पष्ट आह्वान के रूप में कार्य करता है, ताकि ग्रामीण भारत में निवेश जारी रखा जा सके और निरंतर रूप से विकसित हो रहे ग्रामीण मार्केटिंग परिदृश्य में नवाचार को बढ़ावा दिया जा सके। यह कॉन्क्लेव ग्रामीण ब्रैंड को ग्रामीण भारत के प्रति अपनी उत्कृष्टता और प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करेगा। ये पुरस्कार दर्शाते हैं कि ब्रैंड्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं और भारतीय हृदय क्षेत्र में अद्भुत संभावनाओं को हासिल करने के लिए नए विचारों के साथ आ रहे हैं। कुल मिलाकर, यह मान्यता उनके प्रयासों का प्रमाण है।

यह कॉन्क्लेव एक ऐसा मंच है, जो ग्रामीण भारत में एडवर्टाइज़िंग और मार्केटिंग की अविश्वसनीय यात्रा पर चर्चा करने और इसका जश्न मनाने के लिए इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली लीडर्स को एक साथ लाता है। कॉन्क्लेव के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए https://www.chalorural.com पर विज़िट करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper