उत्तर प्रदेश

एनटीपीसी रिहंद द्वारा बांधवगढ़ में आयोजित की गयी कम्यूनिकेशन कार्यशाला

सोनभद्र,एनटीपीसी के रिहंद द्वारा बांधवगढ़ में दो दिवसीय कम्यूनिकेशन कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ परियोजना प्रमुख (रिहंद) श्री पंकज मेदीरत्ता नें परंपरागत रूप से किया। कार्यक्रम की शुरुआत में श्री मेदीरत्ता ने कहा कि बदलते परिदृश्य में संवाद के लिए डिजिटल और सोशल मीडिया का प्रयोग किया जाए। यह वक्त की मांग है। अपने दैनिक कार्यों में संवाद के लिए सोशल मीडिया का सावधानीपूर्वक प्रयोग करें।
कार्यक्रम के दौरान समकाय के रूप में श्री अशोक कुमार तिवारी, पूर्व अपर महाप्रबंधक (एनटीपीसी लिमिटेड) उपस्थित रहे, इन्होंने विभिन्न तकनीकों से कम्युनिकेशन कार्यशाला को आगे बढ़ाया। जैसे कि सामूहिक चर्चा, भाषण, विभिन्न प्रकार के खेलों आदि। प्रतिभागियों नें इस कार्यशाला में बढ़-चढ़ भाग लिया एवं इस कार्यक्रम के प्रति अपना उत्साह एवं हर्ष दिखाया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य महाप्रबंधकगण, अपर महाप्रबंधकगण अन्य वरिष्ठ कर्मचारीगण उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ प्रबन्धक (मानव संसाधन) श्री नीरज कुमार ने किया।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper