एनटीपीसी सिंगरौली में एम जीआर विभाग के संविदा कर्मियों के लिए कैरम प्रतियोगिता का आयोजन

सोनभद्र,एनटीपीसी सिंगरौली में एम जी आर विभाग के ऑपरेशन, वर्कशॉप, ट्रैक मेंटेनेंस, सुरक्षा गार्ड एवं सिगनलिंग समूह के संविदा कर्मियों हेतु कैरम प्रतियोगिता का आयोजन मनरोजन केंद्र में किया गया।
इस कैरम प्रतियोगिता का उद्देश्य टीम निर्माण को बढ़ावा देना, टीम समन्वय में सुधार करना और स्वस्थ कार्य वातावरण बनाना था। जिसके परिणाम स्वरूप ऑपरेशन व मैंटेनेंस टीम समन्वयके साथ काम करें।
कैरम टूर्नामेंट का उद्घाटन एनटीपीसी सिंगरौली के महाप्रबंधक (संचालन और रखरखाव) श्री सतीश कुमार गुजरानिया की गरिमामय उपस्थिति में किया गया। इस अवसर पर उन्होंने एनटीपीसी सिंगरौली के सभी समूहों के संविदा कर्मियों के बीच टीम सामंजस्य बढ़ाने की इस अनूठी पहल के लिए एमजीआर विभाग को बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी संविदा कर्मी बेहतर समन्वय और संचार के कारण बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे और इस प्रकार बेहतर उत्पादकता, प्रभावशीलता और दक्षता के साथ विभाग के लिए बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकेंगे।
इस टूर्नामेंट में एमजीआर विभाग के सभी समूहों के 30 संविदा कर्मियों ने भाग लिया।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper