एसएमएस लखनऊ को मिला A+ ग्रेड, राज्यपाल ने की सरहना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक अग्रणी शैक्षणिक संस्थान के रूप में विकसित स्कूल ऑफ मैनेजमेन्ट साइंसेज, लखनऊ (एस.एम.एस.) को हाल ही में शैक्षणिक उत्कृष्टता के उच्चतम मानकों को पूरा करने के लिये राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद् (NAAC)  द्वारा A+ ग्रेड प्रदान किया गया है।
इस उपलब्धि के लिये उत्तर प्रदेश की माननीया राज्यपाल श्रीमती आनंदी बेन पटेल द्वारा दिनांक 23 अगस्त, 2023 को राज भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में संस्थान के सचिव एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री शरद सिंह, निदेशक प्रो0 मनोज मेहरोत्रा एवं नैक टीम के अन्य सदस्यों के प्रयासों की सराहना करते हुए स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया तथा यह अपेक्षा की गयी की भविष्य में इसी तहर से अच्छे कार्य करते हुए संस्थान को राष्ट्रीय एवं वैश्विक स्तर पर एक पहचान बनायें।
कार्यक्रम में अपर मुख्य सचिव, राज्यपाल-डॉ0 सुधीर म0 बोबडे एवं डॉ0 जे0पी0 पाण्डेय, कुलपति, ए0के0टी0यू0 के अतिरिक्त अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper