ओवरलोड ट्रक घर मे घुसा, बाप बेटी समेत 3 की मौत, मची चीखपुकार

 

प्रतापगढ़,22 जुलाई। जिले में एक बार फिर से हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि चार पालतू बकरियां काल के गाल में समा गई। सूचना पर आला अफसर मौके पर पहुंच कर शुरू किए जांच पड़ताल। लखनऊ की तरफ से तेज रफ्तार आ रही दो ट्रक के एक दूसरे को बचाने के चक्कर में मोहम्मद जब्बार के घर में घुस गई जिसके चलते 55 वर्षीय मो. जब्बार, 23 वर्षीय बेटी शाहीन की मौके पर मौत हो गई तो वहीं 60 वर्षीय भाभी की मेडिकल कालेज में मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई और आसपास के लोग एकत्रित हुए तो भाग रहे ड्राइवर खलासी को पकड़कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। सूचना जब प्रशासनिक अमले को मिला तो तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक के अलावा अपर जिलाधिकारी और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर ट्रक को हटाने का कार्य शुरू कर दिया है।

अपर जिलाधिकारी त्रिभुवन विश्वकर्मा ने बताया कि ट्रक को हटाया जा रहा है इसके अलावा सरकार द्वारा परिवार को मुआवजा दिया जाएगा साथ ही साथ रहने के लिए घर की व्यवस्था की जाएगी उन्होंने पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच की बात भी कही है। आसपास के लोगों ने बताया की ओवरलोड होने की वजह से ट्रक घर में घुसा देश में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हुई है जबकि इस हादसे में 4 पालतू बकरियों की भी मौत हो गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper