करनाल में बोलेरो की चपेट में आने से ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार पुलिसकर्मी की मौत

करनाल: दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे 44 पर सोमवार सुबह दर्दनाक हादसे में एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई। आरोपित वाहन चालक फरार हो गया। मृतक पुलिसकर्मी कुरुक्षेत्र का बताया जा रहा है, जो मधुबन पुलिस अकादमी में तैनात था। जानकारी के मुताबिक तेज नारायण मधुबन पुलिस अकादमी राज्य क्राइम रिकार्ड ब्यूरो में बतौर क्लर्क तैनात था। वह बाइक पर सवार होकर कुरुक्षेत्र से ड्यूटी पर जा रहा था। तरावड़ी के समीप रंभा मोड़ पर पहुंचा ही था कि एक बोलेरो ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तेज नारायण की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा बोलेरो गाड़ी की रफ्तार अधिक होने की वजह से हुआ है। हादसे के बाद आरोपित चालक फरार हो गया तो वहीं राहगीरों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही तरावड़ी थाना से पुलिस टीम पहुंची तो शव को कब्जे में लिया।

मौके पर मिले बैग में आइकार्ड बरामद हुआ, जिससे मृतक की पहचान तेज नारायण के तौर पर हुई। कार्ड पर कुरुक्षेत्र पुलिस लाइन का पता लिखा मिला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भेज दिया है जबकि क्षतिग्रस्त बाइक को भी कब्जे में ले लिया। मृतक के स्वजनों को हादसे की सूचना दी गई तो वहीं आरोपित बोलेरो चालक की तलाश की जा रही है। जांच अधिकारी सुखविंद्र सिंह का कहना है कि अभी मृतक के बारे में यही पता चल पाया है कि वह राज्य क्राइम रिकार्ड ब्यूरो मधुबन अकादमी में तैनात था। स्वजनों को सूचना दी गई है, जिसने पूछताछ के बाद पूरी जानकारी मिल सकेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper