कलयुगी पिता ने मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

भोपाल। एक पिता त्याग की मूर्ति होता है और अपने बेटे के लिए जिंदगी में बहुत से त्याग और प्यार करता है. इसलिए बेटे और पिता का रिश्ता बहुत खास होता है.हालांकि यह कलयुग है, यहां पर हर रिश्ते कलंकित होते हैं और ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के देवास जिले में हुआ.जहां एक पिता ने अवैध संबंध के चलते अपने चांद के सितारे को ही मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि कलयुग में खून के रिश्ते भी कलंकित हो रहे हैं. देवास जिले के बरोठा में एक बेरहम बाप ने ही अपने मासूम पुत्र की बेरहमी से हत्या कर दी. बीते तीन दिनों से जिले में चर्चा का विषय बना बरोठा थाना क्षेत्र के ग्राम बांगरदा के हत्याकांड का खुलासा आज एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान किया.

15 साल के मासूम किशोर के हाथ कटे शव मिलने के बाद क्षेत्र सहित जिलेभर में हड़कम्प सा मच गया था. पुलिस ने इस प्रकरण में गम्भीरतापूर्वक कार्रवाई करते हुए आरोपी को 3 दिनों में ही ढूंढ निकाला. इस जघन्य हत्याकांड का आरोपी कलयुगी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता के उसके चचेरे भाई की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे. मृतक हरिओम ने उसके पिता के साथ चचेरे भाई की पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद महिला द्वारा किशोर को रास्ते से हटाने व ऐसा नहीं करने पर खुद जान देने का दबाव बनाया जा रहा था.जिसके कारण पिता ने अपने ही पुत्र की हत्या कर दी.पहले उसके दोनों हाथ काटे दिए ताकि वो विरोध न कर सके.उसके बाद उसे रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी.कटे हुए हाथों को एक बोरवेल में डाल दिया था जो अभी तक निकाले नहीं जा सके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper