कांग्रेस विधायक की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाएं कंधे में आई चोट; अस्पताल में भर्ती

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस विधायक प्रीति शक्तावत सड़क हादसे में घायल हो गई है। हादसा उस समय हुआ जब वल्लभनगर विधायक शक्तावत जोधपुर से उदयपुर की ओर लौट रहीं थी। इसी दौरान एक अन्य कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। उनके साथ उनकी मां कार में मौजूद थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, रणकपुर घाटे में पहुंचने पर पीछे से हरियाणा नंबर की तेज गति से आ रही कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिससे उनके बाएं हाथ कंधे पर चोट आई है। विधायक की गाड़ी में क्षतिग्रस्त हो गई है। इसके बाद विधायक को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पहुंच गई है। निजी वाहनों से सभी लोगों को उदयपुर पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर संभागीय आय़ुक्त राजेंद्र भट्ट और जिला कलेक्टर ताराचंद मीना समेत अनेक अधिकारी मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper