किससे मोबाइल पर बात कर रही थी…. प्रेस प्रसंग से नाराज भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या

लखनऊ: यूपी के सहारनपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। दूसरी ओर सूचना मिलने पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, एसपी सिटी जिला अस्पातल पहुंचकर मृतका के परिजनों से मामले की जानकारी ली।

ये वारदात थाना देहात कोतवाली के शेखपुरा कदीम गांव का है। जहां जगमोहन पेशे से मजदूर है। रविवार को घर पर उसकी बीवी बबिता और 17 साल की बेटी मुस्कान थीं। रात करीब नौ बजे मुस्कान का भाई घर पहुंचा और बहन को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने ही युवती की गोली लगने से मौत की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक व देहात कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने मृतका की मां से पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक मृतका का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था, जिसकी जानकारी उसके भाई को लग गई थी।इसी बात से वह नाराज था। रविवार रात को युवती और उसकी मां घर में ही थी। युवती अपना मोबाइल फोन देख रही थी उसी समय उसके भाई ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मर्तबा की मां की तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी भाई की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया है।

पुलिस को नहीं दी थी सूचना

किशोरी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने हत्या की वारदात की सूचना नही दी। अस्पताल से ही पुलिस को सूचना मिली। पुलिस के मुताबिक, मृतका का गांव के ही आए दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। उसकी जानकारी मृतका के परिजनों को लग गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper