कुल्हाड़ी से काटकर पति-पत्नी और 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बुधवार आधी रात के बाद एक ही परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। सूचना मिलने पर दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव सहित पुलिस फोर्स, डॉग स्क्वाड और FSL की टीम पहुंच गई है। वारदात कुम्हारी थाना क्षेत्र में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मुरमुंदा के पास अकोला गांव स्थित टंडन बाड़ी में भोलानाथ यादव (34) अपनी पत्नी नैना यादव (30) और दो बच्चों मुक्ता (7)व प्रमोद (12) के साथ किराये से रहता था। बताया जा रहा है कि भोला मजदूरी करता था, जबकि उसके दोनों बच्चे स्कूल में पढ़ते थे। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने शव देखे तो पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि सभी के शव उनके घर में पड़े मिले हैं। सभी के सिर पर धारदार हथियार जैसे कुल्हाड़ी से वार कर जान ली गई है। हालांकि अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने चारों के शव देखे। परिवार ओडिशा के बलांगीर में सिंधी कला का रहने वाला था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper