कौन हैं Bigg Boss OTT विनर Elvish Yadav? जिसने शो के बीच में बदल दिया पूरा गेम

भई कहना पड़ेगा एल्विश यादव ने तो बिग बॉस का सिस्टम ही हिला दिया. एल्विश यादव ने सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी, लेकिन पहले ही दिन उन्होंने अपने बिंदास एटीट्यूड और हरियाणवी स्वैग से बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया.

एल्विश यादव बिग बॉस के विनर बन चुके हैं. शो के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम की है. आइए जानते हैं कौन हैं एल्विश यादव और उनके किस अंदाज के फैंस दीवाने हैं.

एल्विश यादव 24 साल के हैं. वो हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं. एल्विश एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. साल 2016 में उन्होंने अपनी यूट्यूब जर्नी शुरू की थी, तभी से वो एक सोशल मीडिया स्टार हैं.

यूट्यूब पर एल्विश के 3 अलग चैनल हैं. सभी चैनल्स पर उनके मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं. ‘Elvish Yadav Vlogs’ पर वो रोजाना के अपडेट्स Vlog शेयर करते हैं, जबकि ‘Elvish Yadav’ पर वो अपनी शॉर्ट फिल्में डालते हैं.

एल्विश यादव सेलेब्स की रोस्टिंग वीडियोज भी बनाते हैं, जिसके लिए वो सबसे ज्यादा फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर भी एल्विश के 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश हर महीने यूट्यूब से करीब 8 से 10 लाख रुपये कमाते हैं. यूट्यूब के अलावा एल्विश के कई दूसरे बिजनेस भी हैं, जिनसे वो मोटी कमाई करते हैं.

एल्विश एक NGO भी चलाते हैं, जिसके बारे में उन्होंने बिग बॉस में बताया था. एल्विश का क्लोदिंग ब्रांड भी हैं, जिसका नाम systumm_clothing है. इससे भी उनकी तगड़ी कमाई होती है

एल्विश रॉयल जिंदगी जीते हैं. उन्हें लग्जरी गाड़ियों का भी काफी शौक है. उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं. यूट्यूबर के पास ह्युंडाय वर्ना, सेडान और टोयोटा फॉर्चुनर एसयूवी है. एल्विश के पास पोर्शे 718 बॉक्सटर भी है, जिसकी कीमत 1.70 करोड़ से ज्यादा की है.

एल्विश के मैनेजर ने कुछ समय पहले बताया था कि यूट्यूबर को प्रॉपर्टीज में इन्वेस्ट करना पसंद है. कुछ समय पहले उन्होंने गुड़गांव के वजीराबाद में 4 मंजिला घर भी खरीदा था. घर की कीमत 12 से 14 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

एल्विश यादव की बिग बॉस ओटीटी-2 की जर्नी की बात करें तो उन्होंने हमेशा दिल से अपना गेम खेला. एल्विश अपने दोस्तों के लिए हमेशा सबसे आगे रहे. दोस्तों को जिताने के लिए वो खुद भी हारने को तैयार हो गए थे. एल्विश की इसी दरियादिली के फैंस मुरीद हो गए.

एल्विश की सच्चाई और ईमानदारी के सलमान खान भी फैन हो गए. पूजा भट्ट, बादशाह समेत कई बड़े स्टार्स ने एल्विश के गेम को सराहा. चंद दिनों में एल्विश ने लाखों लोगों के दिल को छू लिया. एल्विश की फैन आर्मी ने उन्हें जमकर सपोर्ट किया. अपनी सादगी और वन लाइनर्स के लिए फेमस एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनकर इतिहास रच दिया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper