गर्दन पर चाकू से वार, बहते खून के साथ एक किलोमीटर मोटरसाइकिल चलाकर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर भी हुए हैरान

मुंबई। गले में चाकू घुसे हुए शख्स एक किलोमीटर मोटरसाइकिल चलाकर अस्पताल पहुंचा। गले में चाकू और बहते खून को देख डॉक्टर भी हैरान हो गए। पीड़ित शख्स को तुरंत एडमिट किया गया और चार घंटे की सर्जरी के बाद उसके गर्दन से चाकू को निकाला गया।

मामला नवी मुंबई का है, यहां सानपाड़ा निवासी और व्यवसायी तेजस पाटिल की गर्दन पर जानलेवा हमला किया गया था। उसकी गर्दन पर जंग लगे चाकू से वार किया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, यह एक चमत्कार ही है कि उसकी जान बच गई क्योंकि शख्स को काफी ज्यादा चोट पहुंची थी और खून भी काफी बह गया था।

जंग लगे चाकू को निकालने और डैमेज हुए ब्लड वेसेल्स को ठीक करने में चार घंटे की कड़ी मश्क्कत लगी। तेजस की सर्जरी 3 जून को एमपीसीटी अस्पताल में की गई और 5 जून को उसे अस्पताल के रूम में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि राहत की बात यह रही कि शख्स के गर्दन पर चाकू उस नसों पर नहीं लगी जहां से ब्रेन तक खून पहुंचाया जाता है।

तेजस पाटिल ने बताया कि उसके 28 वर्षीय भाई मोनीश ने उस दौरान हमला किया जब वह सुबह सो रहा था। उसने बताया कि उसके भाई मोनिश नशेड़ी है और नशे की हालत में ही उसने हमला किया। इस दौरान उसका दोस्त महेश भी साथ ही था।

पाटिल के मुताबिक, उसके भाई को पानी के टैंकर आपूर्ति बिजनेस में शामिल किया गया था, लेकिन वह बुरी संगत के कारण कोई काम नहीं करता था। नशे की लत के कारण वह बिगड़ गया था। पाटिल अभी भी सदमे में है कि उसके अपने भाई ने उस पर हमला किया। हत्या के प्रयास के मामले में सानपाड़ा पुलिस ने FIR दर्ज करा दिया है। मोनिश फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper