घरेलू कलह बनी मौत की वजह! घर में फंदे से लटने मिले पिता और दो बच्चे, मचा हड़कंप

 


तिरुवनंतपुरम: केरल के कोल्लम में शुक्रवार को एक व्यक्ति और उसके दो बच्चे घर में मृत पाए गए। मामले को लेकर संदेह है कि यह किसी पारिवारिक विवाद के कारण हुआ है। जोस प्रमोद का शव बेडरूम में लटका हुआ पाया गया, जबकि 9 वर्षीय बेटे और 4 वर्षीय बेटी को पहली मंजिल की ओर जाने वाली सीढ़ी की रेलिंग से लटका हुआ पाया गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

रिश्तेदारों के अनुसार, जोस और उनकी डॉक्टर पत्नी लक्ष्मी, कक्षा नौंवी से दोस्त थे। यह प्रेम विवाह था और शादी से पहले जोस सऊदी अरब में काम करता था। कोविड के बाद वह वहां नहीं लौटे और यहीं काम करने लगे। लक्ष्मी ने एमबीबीएस किया था और पोस्ट-ग्रेजुएशन की तैयारी कर रही थी, जिसके कारण वह घर से दूर एक छात्रावास में रह रही थी।

एक रिश्तेदार ने कहा, हाल ही में दोनों के बीच मतभेद हो गए थे। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और मौत का कारण शव परीक्षण के बाद पता चलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper