घर से शौच को निकली किशोरी के साथ तीन युवको ने किया सामूहिक दुष्कर्म, खेत में बारी-बारी लुटते रहे अस्मत, जाने फिर क्या हुआ…

 

गोरखपुर । चिलुआताल इलाके के एक गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि रविवार की देर रात में शौच के लिए निकली किशोरी के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म किया। यूपी के गोरखपुर स्थित चिलुआताल इलाके के एक गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि रविवार की देर रात में शौच के लिए निकली किशोरी के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म किया और फिर हालत बिगड़ने पर छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह से घर पहुंची किशोरी ने मां को घटना की जानकारी दी।

लोकलज्जा के डर से पहले तो किशोरी के घरवालों ने सूचना नहीं दी, लेकिन फिर सोमवार की शाम में थाने पहुंचे और केस दर्ज कराए। पुलिस केस दर्ज कर गांव के ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, चिलुआताल इलाके की रहने वाली पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रविवार की रात करीब 11 बजे उसकी बेटी शौच के लिए घर से बाहर निकलकर खेत की तरफ जा रही थी। इस बीच उसी गांव के रहने वाले एक युवक ने उसे पकड़ लिया। फिर अपने दो दोस्त के साथ मिलकर किशोरी को पकड़कर जबरदस्ती खेत की तरफ ले गए और फिर वहां बारी-बारी से तीनों से नाबालिग से दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जानमाल की धमकी भी दी। इस बीच किशोरी की हालत बिगड़ने और वो चीखने लगी। किशोरी की तेज आवाज सुनकर आरोपी डर गए। उन्हें आशंका हो गई कि आवाज सुनकर कोई आ ना जाए। फिर तीनों उसे उसी हालत में छोड़कर फरार हो गए।

कुछ देर बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। फिलहाल मां की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
किशोरी की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper