छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों से बड़ी मुठभेड़, 18 माओवादियों के मारे जाने की खबर

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ की खबर आ रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को हुई इस मुठभेड़ में बड़ी संख्या में नक्सलियों को नुकसान पहुंचा है और 18 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। हालांकि संख्या की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है, लेकिन पुलिस अधिकारियों के बीच चर्चा है कि मारे गए नक्सलियों की संख्या डबल डिजिट में हो सकती है।

दो जवान भी हुए घायल

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार BSF और DRG (जिला रिजर्व गार्ड) के जवान कांकेर के छोटेबैठिया थाना क्षेत्र के कलपर के जंगल में सर्चिंग पर निकले थे, जहां नक्सलियों से उनकी जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। कांकेर एसपी इंद्रा कल्याण ऐलेसेला ने मुठभेड़ की पुष्टि कर दी है। इस मुठभेड़ में BSF के एक इंस्पेक्टर व DRGके एक जवान के घायल होने की भी खबर है। दोनों घायल जवानों को बाहर निकाला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ चल रही थी। पुलिस की बैकअप पार्टी भी मौके के लिए रवाना हो चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper