छवि मित्तल ने दिखाया कैंसर का निशान, कहा कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है

मुंबई । टीवी अभिनेत्री छवि मित्तल, जिन्हें स्तन कैंसर का पता चला था और जिनकी हाल ही में सर्जरी हुई थी, ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें गर्व से अपने निशान को दिखाते हुए देखी जा सकती है।

अपने इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री ने चार तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें उन्होंने पीले रंग का गाउन पहना हुआ है। पहली तस्वीर में, वह कैमरे की ओर पीठ करके सर्जरी के बाद अपने निशान को दिखा रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में एक छोटा सा नोट भी साझा किया, “निशान। आप शरीर पर देख सकते हैं, लेकिन आप वाहक की आत्मा पर खुदे हुए लोगों को कभी नहीं देख पाएंगे। कल जब मुझे इस निशान को दिखाने की हिम्मत मिली तो कुछ थे जो इसे देखते ही चकरा गए।

वह यह कहते हुए अपनी पोस्ट समाप्त करती हैं कि उन्हें बीमारी को हराकर एक कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है, “वे मुझे उस लड़ाई की याद दिलाते हैं जो मैंने लड़ी और जो जीत मैंने हासिल की। मैं कभी भी इन लड़ाई के निशान को क्यों छिपाना चाहूंगी। यह सबूतों के साथ छेड़छाड़ होगी, हैशटैग-कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper