जनपद के समस्त विभागों में उपलब्ध 15 वर्ष एवं इससे अधिक पुराने सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी वाहनों को एम0एस0टी0सी0 पोर्टल के माध्यम से आर0वी0एस0एफ0 में स्क्रैप कराये जाने के सम्बन्ध में बैठक हुई सम्पन्न

बरेली, 27 अक्टूबर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कल देर शाम जनपद के समस्त विभागों में उपलब्ध 15 वर्ष एवं इससे अधिक पुराने सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी वाहनों को एम0एस0टी0सी0 पोर्टल के माध्यम से आर0वी0एस0एफ0 में स्क्रैप कराये जाने के सम्बन्ध में बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई।

जिलाधिकारी ने सभी विभागों को निर्देश दिये कि जिन विभागों में सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी वाहन 15 वर्ष की समयावधि पूर्ण कर चुके हैं उसके उपरांत भी प्रचलन में हैं, तो वे विभाग अपने विभाग द्वारा दिशा निर्देश प्राप्त कर अपने स्तर से कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि जिन विभागों में सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी वाहन 15 वर्ष पूर्ण कर चुके हैं तथा प्रचलन में नहीं हैं वे विभाग तीन कार्य दिवस के अन्दर एम0एस0टी0सी0 पोर्टल के माध्यम से आर0वी0एस0एफ0 में स्क्रैप कराने के लिये वाहनों का रजिस्ट्रेशन कराकर नीलामी हेतु अपलोड करना सुनिश्चित करें।

बैठक में सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) मनोज सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय सिंह, जिला खादी ग्रामोद्योग अधिकारी, सिंचाई विभाग सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper