जब करण जौहर की पार्टियों में बैन हुई थी प्रियंका की एंट्री! झगड़े की वजह थे शाहरुख खान?

प्रियंका चोपड़ा ने सालों बाद बॉलीवुड का सच सामने रखा है. एक्ट्रेस ने बताया कैसे उन्हें परेशान किया गया, फिल्में नहीं दी गईं, कॉर्नर किया गया. अपने खिलाफ चली इस पॉलिटिक्स से प्रियंका परेशान हो गई थीं. नतीजा ये हुआ कि एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का फैसला किया. प्रियंका के इस खुलासे के बाद इंडस्ट्री में एक बार फिर मूवी माफियाओं को निशाने पर लिया जा रहा है.

कंगना रनौत ने करण जौहर को आड़े हाथों लिया है. कंगना के मुताबिक, वो करण जौहर ही थे जिनकी वजह से प्रियंका को इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी थी. अब प्रियंका ने इशारों में करण जौहर पर तंज कसा है या नहीं, इसका जवाब तो वे ही बेहतर दे सकती हैं. लेकिन उस दौर में प्रियंका और करण जौहर की अनबन की खबरें काफी सुनने को मिलती थीं.

उन दिनों शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के चर्चे थे. प्रियंका संग बढ़ती नजदीकियों की वजह से शाहरुख खान को पत्नी गौरी से लगातार चेतावनी मिल रही थी. उधर करण जौहर, शाहरुख और गौरी दोनों के करीबी थे. खबरें थीं कि शाहरुख का घर टूटता देख करण जौहर ने प्रियंका को अपनी फ्रेंड लिस्ट से ड्रॉप किया था. एक्ट्रेस की एंट्री अपनी स्टार स्टडेड पार्टीज से बैन कर दी थीं.

दोनों का विवाद यहीं नहीं रुका था. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा के कुछ दोस्तों का कहना था कि एक्ट्रेस ने सुना है कि एक पावरफुल प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने उनके खिलाफ मीन कमेंट किया है. अब ये कमेंट करण जौहर के लिए था या नहीं, मगर डायरेक्टर ने इसे खुद पर लेते हुए ट्वीट किया था. जिसमें लिखा- नाम के दोस्तों के पीछे छुपना और उनकी पीआर मशीनरी का इस्तेमाल करना, वो भी इसलिए ताकि खबरों में जगह मिले. ये और कुछ नहीं बल्कि स्पाइनलेस है. कुछ लोगों को उठकर कॉफी स्मेल करने की जरूरत है. ज्यादा देर हो जाए इससे पहले रियलिटी चेक की जरूरत.

करण जौहर के इस ट्वीट के बाद भी प्रियंका चोपड़ा ने चुप्पी साधे रखी. बाद में करण जौहर ने खुद
खुलासा किया था कि वो प्रियंका पर प्रेशर कुकर की तरह बरसे थे. डायरेक्टर ने कहा था- मैं फोन पिक किया और प्रेशर कुकर की तरह रिएक्ट किया. फिर मैंने महसूस किया कि ऐसा करने की जरूरत नहीं थी. मैंने उन्हें फोन किया और वे 40 साल की होने जा रही थीं. मेरा उनके साथ शानदार इमोशनल बॉन्ड है. मैंने प्रियंका चोपड़ा संग अच्छे मोमेंट्स शेयर किए हैं. क्योंकि मैं उनसे बड़ा हूं, तो मैंने मैच्योर होने का फैसला किया.

उन दिनों कई रिपोर्ट्स थीं कि प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इग्नोर किया है. कई स्टार्स की पत्नियों ने अपने पतियों को प्रियंका चोपड़ा संग काम करने से रोका है. खैर, ये तो पुरानी बातें हैं. शाहरुख संग तो आज भी प्रियंका का सपर्क नहीं है. लेकिन करण जौहर के साथ प्रियंका का पैचअप हो चुका है. प्रियंका करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी नजर आई थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper