जानें क्या है सपने में बिल्ली देखने का मतलब, संकट का है संकेत या मिलने वाला है धन

 


नई दिल्ली. सपना हर किसी को आता है. कुछ सपने बुरे तो कुछ अच्छे होते हैं. हालांकि, हर सपने का कुछ न कुछ अर्थ होता है. इनके बारे में स्वप्न शास्त्र में विस्तार से जानकारी दी गई है. कुछ सपने शुभ संकेत की तरफ इशारा करते हैं तो कुछ अशुभता का सूचक होते हैं. सपने में कई बार लोग बिल्ली देखते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि सपने में विभिन्न रंगों की बिल्ली दिखाई देने का क्या मतलब होता है.

किसी इंसान को अगर सपने में काले रंग की बिल्ली दिखाई दे तो ऐसे लोगों को शिवलिंग पर जल से अभिषेक करना चाहिए. इसके साथ ही ऊं नम: शिवाय मंत्र का जाप भी करना चाहिए. ऐसा करने से शुभ परिणाम प्राप्त होते हैं.

वैसे तो रास्ते में अगर काली बिल्ली दिखाई दे तो लोग उसके रास्ता काटने से डरते हैं और इसे अशुभ संकेत समझते हैं, लेकिन स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में काली बिल्ली दिखाई देना शुभ संकेत माना जाता है. इससे आने वाले समय में धन लाभ होता है.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में काली बिल्ली को खुद पर हमला करते देखना अशुभ संकेत माना जाता है. ऐसा सपना देखने से आपके जीवन में अनहोनी हो सकती है. वहीं, आपके सेहत पर बुरा असर पड़ने के साथ धन हानि होने की आशंका भी बनी रहती है.

सपने में अगर सफेद रंग की बिल्ली दिखाई दे तो सतर्क होने की जरूरत है. इससे आने वाले समय में किसी से झगड़ा हो सकता है. इससे आपको धन हानि हो सकती है, जिसकी वजह से आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper