जान्हवी कपूर से लेकर अनन्या पांडेय तक, ये स्टार किड्स लेते हैं एक फिल्म की इतनी फीस, जानकर रह जायंगे हैरान

मुंबई. बॉलीवुड स्टार किड्स कभी अपने डेब्यू तो कभी अपनी फिल्मों की च्वाइस को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार बॉलीवुड सितारों के लाडले अपनी फिल्मों की फीस और नेटवर्थ को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक, ये स्टार किड्स बेहद कम समय में दुनियाभर में पॉपुलैरिटी बटोर चुके हैं. ऐसे में उनके फैंस हरदम अपने फेवरेट एक्टर्स के बारे में जानने में एक्साइटेड रहते हैं. आइए, यहां जानते हैं बॉलीवुड स्टार किड्स की फिल्मों की फीस और नेट वर्थ के बारे में.

‘लाइगर’ एक्ट्रेस अनन्या पांडे, अपनी पिछली फिल्म में साउथ इंडियन एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे ने ‘लाइगर’ के लिए 3.5 करोड़ बतौर फीस लिए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनन्या पांडे की नेट वर्थ 35 से 45 करोड़ के बीच में है.

मिली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. जाह्नवी कपूर अपने बोल्ड लुक्स और गजब की एक्टिंग स्किल्स को लेकर चर्चाएं बटोरती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिाक जाह्नवी कपूर एक फिल्म के लिए 3 से 6 करोड़ के बीच में वसूलती हैं. साथ ही एक्ट्रेस की नेट वर्थ करीब 66 करोड़ रुपए है.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ईशान को आखिरी बार कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ में देखा गया था.रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान ने इस फिल्म के लिए 60 से 80 लाख के बीच में लिए हैं. एक्टर ईशान की नेटवर्थ 11-15 करोड़ के बीच मानी जाती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper