जाम छलकाने से मना किया तो शराबियों ने लगा दी दुकान में आग, दुकानदार से हुई थी बहस

कानपुर। कल्याणपुर में दुकान के बाहर शराब पीने से रोकना दुकानदार को महंगा पड़ गया। शराबियों ने दुकानदार से मारपीट करते हुए दुकान बंद होने के बाद उसमें आग लगा दी। यह देखकर इलाकाई लोगों ने आग बुझाई और दुकानदार को सूचना दी। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

कल्याणपुर के मिर्जापुर निवासी मोनू मिश्रा का पनकी रोड पर बियर शाप के ठीक सामने पान मसाले और चाय की दुकान है। सोमवार देर रात दुकान के बाहर दो युवक शराब पी रहे थे, इस पर उसने दुकान में शराब पीने से मना किया। आरोप है कि इस पर दोनों युवक गाली-गलौज करने लगे। जब उसने विरोध किया तो दोनों ने उससे मारपीट की इस दौरान आसपास के लोगों को आता देख दोनों भाग निकले, जिसके बाद वह दुकान बंद करके घर चला गया।

कुछ देर के बाद शराब के नशे में धुत दोनों युवक वापस आए और उसकी दुकान में आग लगा दी। आसपास के लोगों ने तुरंत आग बुझाकर माेनू को फोन से सूचना दी। समय रहते आग बुझा ली गई वरना पूरी दुकान जलकर राख हो जाती। पनकी रोड चौकी प्रभारी अवनीश पटेल ने बताया कि पीड़ित दुकानदार ने तहरीर दी है जांच की जा रही है। वहीं थाना प्रभारी कुशलपाल सिंह ने घटना की जानकारी से इनकार किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper