जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला व्यापार बंधु की बैठक हुई सम्पन्न

 

बरेली, 28 जनवरी। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कल जिला व्यापार बंधु की बैठक विकास भवन सभागार में सम्पन्न हुई।

जिलाधिकारी को व्यापार बंधुओं ने अवगत कराया कि अटल पुल पर अभी तक स्ट्रीट लाइट नहीं लगाई गई हैं। जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए कि अटल पुल पर स्ट्रीट लाइट अतिशीघ्र लगाए जाने की कार्यवाही की जाए। व्यापार बंधुओं ने अवगत कराया कुतुबखाना पुल के नीचे दो मीटर लंबे डिवाइडर लगाए गए हैं, जिससे आवागमन का रास्ता बाधित होता है डिवाइडर को हटाया जाए। जिस पर जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक यातायात को अगली बैठक में स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश दिए।

व्यापार बंधुओं ने अवगत कराया साप्ताहिक बंदी का पालन तहसीलों व टाउन एरिया में बिल्कुल नहीं होता है, जिससे वहां के दुकानदार परेशान होते हैं, जो दुकानदार साप्ताहिक बंदी चाहते हैं वह भी कुछ लोगों के कारण बंद नहीं कर पाते हैं, साप्ताहिक बंदी का शक्ति से अनुपालन होना चाहिए। जिस पर जिलाधिकारी ने श्रम विभाग को निर्देश दिए कि फाइल पर शासनादेश की कॉपी एवं 27 दिसंबर 2023 का भी आदेश लगाकर फाइल को प्रस्तुत किया जाए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, विकास प्राधिकरण सचिव योगेंद्र कुमार, अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार, परियोजना निदेशक डीआरडीए तेजवंत सिंह, सचिव जिला व्यापार बंधु/उपायुक्त प्रशासन राज्य कर बृजेश तथा व्यापार बन्धु आदि उपस्थित रहे । बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper