जिलाधिकारी ने की प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा 2023 तैयारियो की समीक्षा

 

रायबरेली,25 अक्टूबर। जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा-2023 की तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक बचत भवन में की।
जिलाधिकारी ने सभी स्टैटिक मजिस्ट्रेटो को निर्देश दिया कि परीक्षा स्थल पर सारी तैयारियां पहले से ही कर ली जाए। इस बात का ध्यान रखा जाए की परीक्षा कक्ष में कोई भी परीक्षार्थी इलेक्ट्रॉनिक उपकार लेकर प्रवेश न करें। परीक्षा हाल में प्रवेश से पहले ही उनकी अच्छे प्रकार से तलाशी कर ली जाए। साथ ही परीक्षा स्थल पर जलपान की व्यवस्था की जाए। परीक्षार्थियों को परीक्षा देते समय किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। कोई भी व्यक्ति बिना किसी कारण के परीक्षा परिसर में घूमता हुआ ना मिले। परीक्षा केंद्र तक प्रश्न पुस्तिका पहुंचते समय विशेष सावधानी रखी जाए।
परीक्षा केंद्र पर विद्यार्थियों के बैग और मोबाइल रखने की व्यवस्था पहले से कर ली जाए। साथ ही परीक्षार्थियों के वाहन खड़े करने के लिए व्यवस्था पहले से कर ली जाए। सेक्टर मजिस्ट्रेट केंद्र व्यस्थापको से तालमेल बैठा कर कार्य करेंगे। परीक्षा हो जाने पर ओएमआर सीट कलेक्ट कर लेने के पश्चात ही विद्यार्थियों को कमरे से जाने दिया जाए।परीक्षा के दिन ट्रैफिक को भी कंट्रोल किया जाए।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, अपर जिला अधिकारी प्रशासन प्रफुल्ल त्रिपाठी,जिला अर्थ एवं सांख्यिकीय अधिकारी पन्ना लाल उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper