जिलाधिकारी ने विद्युत की एकमुश्त समाधान योजना का व्यापक प्रचार प्रसार करने के विभागीय अधिकारियों को दिये निर्देश

बरेली, 10 नवम्बर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कल विद्युत विभाग की एकमुश्त समाधान योजना की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई।

बैठक में जिलाधिकारी ने विद्युत की एक मुश्त समाधान योजना का व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिये। उन्होंने कहा कि जिनकी भी विद्युत विभाग सम्बन्धी आरसी जारी है उन्हें भी इस योजना में लाभ दिया जा रहा है, इस हेतु समस्त अमीनों को निर्देशित किया  जाये कि वह अपने क्षेत्र में जिनते ऐसे लोग हैं जिनकी विद्युत आरसी जारी है, को सूचित करें तथा मामलों का निस्तारण करवायें।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि गांव-गांव इस हेतु कैम्प लगवाये जायें तथा एलाउंसमेंट करवायी जाये तथा जनपद के समस्त 56 सबस्टेशनों पर समय से अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहें जो जनता को एकमुश्त समाधान योजना की व्यापक जानकारी दें और आवेदन लेते हुये प्रकरणों का निस्तारण करें।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर जिलाधिकारी(वि/रा) संतोष बहादुर सिंह, विद्युत विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper