जिलाधिकारी श्री रविंद्र कुमार ने जनपद में स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत कराये जा रहे कार्यों का किया निरीक्षण

बरेली, 11 अक्टूबर। जिलाधिकारी श्री रविन्द्र कुमार ने कल जनपद में स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत कराये जा रहे निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किये।
जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन अर्बन हाट का निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्था को निर्देश दिये कि अर्बन हाट में किए जा रहे 3 मुख्य कार्यों में से 2 मुख्य कार्यों को 15 नवंबर तक पूर्ण कराया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि अर्बन हाट की एक रोचक डाक्यूमेंट्री बनाई जाये, जिससे लोगों को इसके बारे में विस्तार से जानकारी मिल सकें। उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्देश दिये कि इसमें एक मीटिंग हाल भी बनाया जाये, जिसमें कि वी.आई.पी. कार्यक्रम आदि कराये जा सके। उन्होंने कहा कि यहां पर एक फूट कोर्ट तथा दुकानें भी बनायी जायें। उन्होंने कहा कि डोरमेट्री में हाल भी बनाया जाये तथा इसमें 100 लोगों के रहने की व्यवस्था की जाये।
उक्त के उपरांत जिलाधिकारी ने गांधी उद्यान में बनाये गये मल्टीलेवल पार्किंग का निरीक्षण कर कार्यदायी संस्था को यह निर्देश दिये कि मल्टीलेवल पार्किंग स्थल को पेंट आदि कराकर अच्छा बनाया जाये तथा जो भी कार्य अधूरा रह गया है उसे शीघ्र पूर्ण कराया जाये।
इसके पश्चात जिलाधिकारी ने जीआईसी में निर्माणाधीन ऑडिटोरियम का भी निरीक्षण किया, जहां पर कार्यदायी संस्था द्वारा अवगत कराया गया कि इस हाल में कम से कम 400 लोगों के बैठने की क्षमता है। जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन ऑडिटोरियम व इनक्युबेशन सेंटर के कार्यों को 15 नवंबर तक पूरा किए जाने के निर्देश दिये।
इसके पश्चात जिलाधिकारी ने बी.डी.ए. द्वारा बनाये जा रहे अलखनाथ द्वार का भी निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, उपाध्यक्ष बी.डी.ए. जोगेन्द्र सिंह, अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार, कार्यदायी संस्था सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे। बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper