टीचर ने स्टूडेंट के साथ किया रोमेंटिक डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अगर हमें कोई भी खबर जाननी है, तो सबसे पहले हम सोशल मीडिया पर देखते हैं। क्योंकि आज के समय में यह एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां पर हमें हर प्रकार की खबरें मिल जाती हैं। कई सारे वीडियोस या यूं कहें वायरल वीडियोस हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। आपने देखा ही होगा कि कभी सोशल मीडिया पर मां बेटी का वीडियो, तो कभी बाप बेटे का वीडियो वायरल होता रहता है। लेकिन आज जिस वीडियो कि हम बात कर रहे हैं वे टीचर और स्टूडेंट का है।

कई बार देखा गया है अगर किसी रिश्ते से जुड़ा कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है, तो लोग उसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं और यह वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। आज हम आपके सामने ऐसी वीडियो लेकर आए हैं जो काफी पुराना है लेकिन इस समय बहुत वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक टीचर और स्टूडेंट का है।

वीडियो में आप देख सकते है कि किसी स्कूल के बच्चों की फेयरवेल पार्टी हो रही है और जैसा कि आपको पता ही है फेयरवेल पार्टी में ज्यादातर बच्चों का ही प्रोग्राम होता है। लेकिन कभी-कभी उनका साथ टीचर्स भी देती हैं। इस वीडियो में एक स्टूडेंट डांस करते हुए दिखाई दे रहा है, जिसका साथ एक टीचर दे रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper