ड्रेसिंग रूप में मेस्सी का नॉन-स्टॉप डांस, साथी खिलाड़ियों संग लूट ली महफिल

FIFA world Cup में अर्जेंटीना की शुरूआत खराब रही थी और साऊदी अरब से पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अपने दूसरे मैच में अर्जेंटीना ने शानदार वापसी की और मेक्सिको को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की. अर्जेंटीना की जीत में मेस्सी ने शानदार गोल भी किया था. वहीं, मैच के बाद स्टार मेस्सी ने जिस अंदाज में डांस करके जश्न मनाया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मेस्सी का यह डांस करने का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

पहले हाफ में दोनों टीम की ओर से एक भी गोल नहीं हुआ था लेकिन दूसरे हाफ में मेस्सी का जादू देखने को मिला और मैच के 64वें मिनट में एक बेहतरीन गोल करके टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी. इसके बाद 87वें मिनट में अर्जेंटीना के एन्जो फर्नांडेज ने गोल दागकर टीम को 2-0 के बढ़त दिला दी. एन्जो फर्नांडेज के द्वारा दागे गए गोल के पीछे भी मेस्सी का ही हाथ रहा था. यहां भी मेस्सी ने अपने साथी खिलाड़ी एन्जो फर्नांडेज के लिए गोल लगाने का रास्ता बनाया जिसने उन्हें गोल करने का मौका दिया. एन्जो फर्नांडेज के गोल दागने के बाद यह तय हो गया कि अर्जेंटीना की टीम को जीत मिलने वाली है. इस जीत के साथ ही अर्जेंटीना की टीम की उम्मीद बरकरार है.

अर्जेंटीना की टीम अब अपना अगला मैच 1 दिसंबर को पोलैंड के साथ खेलेगी. सुपर 16 के राउंड में पहुंचने के लिए अर्जेंटीना टीम इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी. फैन्स एक बार फिर मेस्सी के खतरनाक खेल की उम्मीद उस मैच में करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper