दामाद ने कर डाली ऐसी गलती सास ने पकड़ा गला, पत्नी ने डंडे से फोड़ा सिर, उसके बाद जो हुआ…

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति को अपनी सास के सामने पत्नी की जिद न मानना महंगा पड़ गया। दरअसल पत्नी की जिद थी कि वो अपनी मां के साथ मायके जाएगी, लेकिन पति ने इस बात का विरोध करते हुए उसे जाने से रोका। इसके बाद जो हुआ पति को जान बचाने के लिए दौड़ लगानी पड़ गई।

मामला फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गांव पोखर पांडे का है। यहां के रहने वाले सुभाष पुत्र निर्मल सिंह के साथ पत्नी और सास ने जो किया उससे वह अब भी दहशत में है। पीड़ित ने थाने में पहुंचकर पत्नी पूजा और सास लक्ष्मी के खिलाफ शिकायत की। थाने पहुंचे सुभाष ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह की है। उसकी पत्नी पूजा अपनी मां लक्ष्मी देवी के साथ मायके जाने की जिद कर रही थी। उसने मना किया तो पत्नी इसी बात पर नाराज हो गई। फिर दोनों में विवाद शुरू हो गया।

पीड़ित ने बताया कि पत्नी और सास दोनों ने उस पर हमला कर दिया। सास ने उसका गला पकड़ लिया, वहीं पत्नी ने उसके सिर में डंडा मारकर सिर फोड़ दिया। सिर में डंडा लगने से खून बहने लगा, जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही डायल 112 पुलिस मौके पर आ गई। घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहाबाद ले जाया गया। युवक के सिर में गहरी चोट है, जिसके कारण उसे भर्ती कर लिया गया है। वहीं मामले में पुलिस ने पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper