दिल्ली परिवहन विभाग में कई पदों पर नौकरियां35 हजार रुपये प्रति माह मिलेगी सैलरी

DTC Recruitment 2022: दिल्ली परिवहन विभाग (DTC) में कई पदों पर नौकरियां निकली हैं. विभाग ने सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट फोरमैन के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://dtc.delhi.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. चयनित उम्मीदवारों को कॉन्ट्रैक्ट आधार पर नौकरी पर रखा जाएगा, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया भी जा सकता है.

इस भर्ती अभियान में रुचि रखने वालों के पास अनुभाग अधिकारी और सहायक फोरमैन के पद के लिए संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा होना चाहिए और फिटर और इलेक्ट्रीशियन पदों के लिए आईटीआई आवश्यक है. इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तिथि को या उससे पहले अपने आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं.

वहीं, ऐज लिमिट की बात करें तो एसओ के लिए 35 वर्ष होनी चाहिए. असिस्टेंट फोरमैन (आर एंड एम) के लिए 18-35 वर्ष होनी चाहिए. असिस्टेंट फिटर पद के लिए 18-25 वर्ष होनी चाहिए. इसके अलावा, असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन पद के लिए उम्र 18-25 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

वहीं, सैलरी की बात करें तो एसओ पद के लिए सैलरी 35400, असिस्टेंट फोरमैन (आर एंड एम) पद के लिए 35400, असिस्टेंट फिटर पद के लिए 17693, असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन पद के लिए 17693 रुपये होगी. बता दें कि सिर्फ ऑनलाइन तरीके से ही आवेदन किया जा सकता है.

महत्वपूर्ण तारीखें…
-डीटीसी एसओ पद के लिए एप्लीकेशन दायर करने की शुरुआती तारीख 12 अप्रैल, 2022 है.
-असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट फोरमैन के लिए शुरुआती तारीख 18 अप्रैल, 2022 है.
– डीटीसी एसओ एप्लीकेशन की आखिरी तारीख 11 मई, 2022 है.
-अन्य पदों के लिए आखिरी तारीख 4 मई, 2022 है.

DTC 2022 वैकेंसी डिटेल्स…

-सेक्शन ऑफिसर (इलेक्ट्रिकल) 2 पद
– सेक्शन ऑफिसर (सिविल)- 8 पद
-असिस्टेंट फोरमैन (आर एंड एम)- 112 पद
-असिस्टेंट फिटर (आर एंड एम)- 175 पद
-असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन- 70

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper