दुल्हन ने मेहंदी लगाई और 10 मिनट के अंदर दूल्हे की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले से बेहद दर्दनाक खबर है, जहां एक रिसॉर्टचल रहीं शादी की रस्मों के बीच अचानक से दूल्हे की मौत हो गई। बता दें कि पास में ही दुल्हन बैठी थी।बताया जाता है कि दूल्हा और दुल्हन की हल्दी मेहंदी का प्रोग्राम चल रहा था। अचानक कूलर के वायरिंग से दूल्हे को करंट आया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

कोटा शहर के केशवपुरा इलाके में रहने वाले सूरज सक्सेना की आज शादी थी। शहर के बाहर स्थित बूंदी रोड पर मेनाल रेजीडेंसी में शादी के प्रोग्राम चल रहे थे। शाम को बारात लगनी थी। रेजीडेंसी में बने रिसोर्ट में स्विमिंग पूल में हल्दी चल रही थी, पास में दुल्हन अपने पिया के नाम की मेहंदी लगा रही थी। लेकिन आंखों के सामने ही उसके होने वाले पति की मौत हो गई।

दुल्हन रोते-रोते बेहोश हो गई। शाम को उसके सात फेरे होने थे, सज-धज के दूल्हा बारात लाने वाला था, लेकिन अब उसी दूल्हे की अर्थी निकलेगी। बता दें कि कुछ देर पहले रिसोर्ट में डीजे की धुन चल रही थी। लेकिन अब रोने की आवाज गूंज रही है। दोनों ही परिवार में कोहराम मच हुआ है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि यह क्या हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper