Top Newsराज्य

दो पतियों को छोड़ा, तीसरे को मार डाला, फिर चौथी बार दुल्हन बनने जा रही थी महिला, ऐसे खुला राज

पटना के फुलवारी शरीफ में उत्तर प्रदेश के बदायूं के युवक की मौत के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक सास, ससुर और पत्नी ने मिलकर युवक की गला दबाकर कर हत्या की थी. मृतक की पत्नी असमेरी खातून ऊर्फ मंजू देवी पहले भी दो शादी कर चुकी है. मृतक सुभाष प्रजापति के भाई का कहना है कि उसकी भाभी का किसी और से अफेयर चल रहा था और वो चौथी शादी करना चाहती थी.

सुभाष इसका विरोध करता था. इसलिए उसकी हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक नशे का आदि था, इसलिए पत्नी के साथ अक्सर उसकी लड़ाई होती थी. इसी वजह से हत्या की गई है. परिजनों ने बताया कि सुभाष प्रजापति ने दो साल पहले फुलवारी शरीफ भूसौला दानापुर निवासी असमेरी खातून से शादी की थी.

असमेरी खातून की इससे पहले भी दो शादियां हो चुकी थीं. असगरी अपने दोनों पति को छोड़ने के बाद तीसरी शादी सुभाष प्रजापति से 2 साल पहले की थी. मृतक के भाई बृजेश प्रजापति ने बताया कि असगरी खातून ने सुभाष को झांसे में लेकर शादी रचाई. असगरी खातून दो पतियों से दो बच्चे भी हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper