नेटफ्लिक्स के पहले इंडियन डेटिंग रियलिटी शो ‘इन रियल लव’ में दर्शकों को आकर्षित करने आ रहे नए अभिनेता साहिब सिंह लांबा

नूह सेंटिनो की क्यूटनेस से हमें सराबोर करने के बाद, नेटफ्लिक्स के पास हमारे लिए एक और तोहफा है! दरअसल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की लेटेस्ट खोज के रूप में एक्टर साहिब सिंह लांबा, नेटफ्लिक्स की नई पेशकश ‘इन रियल लव’ में हमारा दिल चुराने के लिए तैयार हैं। मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े साहिब ने, इंजीनियरिंग व एमबीए पूरा करने के बाद, कुछ सालों के लिए कॉर्पोरेट स्पेस में भी काम किया। उन्हें हमेशा कैमरे के सामने रहना अच्छा लगता था, इसलिए उन्होंने अपने जारी काम के साथ-साथ एक्टिंग को भी चुना।

बता दें कि साहिब इससे पहले नेटफ्लिक्स के शो ‘इटर्नली कन्फ्यूज्ड एंड एगर फॉर लव’ में नजर आए थे। साहिब ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत द आर्टिस्ट कलेक्टिव, मुकेश छाबड़ा और रचित सिंह द्वारा प्रोफेशनल ट्रेनिंग के साथ की और उसके बाद प्रमुख ब्रांड्स के लिए विभिन्न एड्स में भी काम किया और अब नेटफ्लिक्स के ‘इन रियल लव’ में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देंगे जो एक नॉन-फिक्शनल डेटिंग शो है।

नेटफ्लिक्स के पहले डेटिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए साहिब ने कहा, “मैं इस मौके के लिए काफी आभारी हूं। मुझे लगता है कि प्रत्येक आर्टिस्ट कुछ इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स करने और एक निर्भीक अनुभव रखने की इच्छा रखता है; ‘इन रियल लव’ प्यार पर एक दिलचस्प कदम है और कनेक्शन व मॉडर्न डेटिंग को एक थ्री-डायमेंशनल प्रोत्साहन देता है। इस तरह के यूनिक कांसेप्ट का हिस्सा बनने और इसे दुनिया के साथ शेयर करने के लिए रोमांचित हूं।”
‘इन रियल लव’ नेटफ्लिक्स का पहला डेटिंग शो है, जिसमें चार लोग प्यार में उलझें हुए एक साथ नजर आयेंगे। साहिब, गौहर खान और रणविजय सिंह द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में नजर आएंगे। यह नेक्स्टफ्लिक्स शो 6 अप्रैल को रिलीज हो रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper