पंचायत सीरीज के फैंस के लिए खुशखबरी , पंचायत 3 का पहला लुक जारी

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की हिट सीरीज पंचायत का रह सीजन काफी हिट रहे। इस शो के कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता। पंचायत को दोनों सीजन में एक्टर जितेंद्र कुमार ने तो सभी को अपने अभिनय से हैरान कर दिया। ऐसे में दर्शकों के पंचायत के तीसरे सीजन के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब पंचायत के तीसरे सीजन से अभिषेक त्रिपाठी के रूप में अभिनेता जितेंद्र कुमार का पहला लुक जारी हो गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर शो का पहला लुक जारी किया। पहली फोटो में पंचायत सीरीज में सचिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जितेंद्र कुमार अपनी पीठ पर बैग के साथ मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, तस्वीर से ये बात साफ नहीं हो रहा है कि वह फुलेरा गांव छोड़कर कहीं जा रहे हैं या नहीं। तस्वीर में जितेंद्र काला चश्मा लगाए फुल टशन में नजर आ रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper