पत्नी की हरकत जानने के लिए पति ने लगवाए CCTV कैमरे, शर्मनाक करतूत देख उड़ गए होश, FIR दर्ज

बरेली. बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के तिलक कॉलोनी से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर नजर रखने के लिए घर में खुफिया कैमरा लगवाए थे. खुफिया कैमरे में पत्नी की ऐसी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे देखकर पति के होश उड़ गए. सीसीटीवी में पत्नी अपनी सास की पिटाई करती दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं आरोपी महिला ने अपनी सास को गला दबाकर मारने की कोशिश भी की थी. मामला पुलिस तक पहुंच गया है और इस घटना की जांच जारी है.

दरअसल, सुशील नामक व्यक्ति को अपनी पत्नी गुड़िया पर शक था. पत्नी की हरकत जानने के लिए उसने घर में खुफिया कैमरे लगवाए. जब इसका वीडियो सामने आया तो पति के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल पत्नी गुड़िया अपनी सास की पिटाई करती दिखी. इसके साथ ही गला दबा कर धक्का देकर उन्हें मारने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है.

यह पूरा घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. इस मामले में सास कमलेश देवी की तहरीर पर गुड़िया नाम की इस महिला पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि पत्नी के मायके वाले सास को जबरदस्ती मकान का बेचने का दबाव बना रहे थे. जब पूरे मामले को मां ने अपने बेटे सुशील को बताया तब खुफिया कैमरे लगाए गए. पत्नी की सच्चाई जानने के लिए घर में खुफिया कैमरा लगवाकर पत्नी की पूरी सच्चाई का पता चल सका.

सीसीटीवी की फुटेज में आरोपी गुड़िया अपनी बुजुर्ग सास को थप्पड़ मारती दिख रही है और वह उन्हें बाल पकड़कर गिरा देती है. जब कमलेश देवी उससे बचने के लिए कमरे से निकलने का प्रयास करती है, तो गुड़िया उन्हें खींचकर फिर कमरे में ले आती है. चारपाई पर गिराकर उनका गला दबाती है. वहीं, इस पूरी घटना को पति अपनी मां को लेकर थाने पहुंचकर तहरीर दी, जिसपर पुलिस ने सास की तहरीर पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस FIR दर्ज करने के बाद जांच में जुटी गई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper