पत्नी झगड़कर मायके आई तो दामाद ने सास को किया किडनैप, कमरे में ले जाकर निकलवा दी चीखें

कल्याण। जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी सास को अपहरण कर उसे कैंची और लोहे की रोड से पीटा। भावेश माधवी और उसके दोस्त सूरज म्हात्रे ने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। पति के साथ लगातार झगड़ों से तंग आकर पत्नी गुस्से में अपनी बेटी के साथ घर छोड़कर कल्याण स्थित मायके चली आई। पत्नी कल्याण पूर्व में रहती है। दो दिन बाद पति अपने दोस्त के साथ पत्नी और बच्चे को वापस ले जाने के लिए अपनी सास के घर पहुंचा। जब सास ने बेटी को ससुराल भेजने से इनकार कर दिया तो दमाद ने झूठ बोलकर सास का अपहरण कर लिया। आरोप है कि दामाद ने सास को तलोजा ले जाकर एक घर में बंद कर दिया और बेरहमी से पीटा। मानपाडा पुलिस ने सास को दामाद के चंगुल से छुड़ाकर आरोपी और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।

भावेश माधवी तलोजा के पास एक गांव में रहता है। उसकी शादी कल्याण पूर्व में रहने वाली दीक्षिता खोकरे से हुई है। उसका एक बेटा भी है। दीक्षिता और उसके पति भावेश के बीच कुछ महीनों से पारिवारिक मुद्दों पर झगड़ा चल रहा था। लड़ाई-झगड़े से तंग आकर दीक्षिता अपनी मां के घर कल्याण आ गई।

भावेश और उसका दोस्त सूरज म्हात्रे दीक्षिता और बच्चे को वापस अपने घर ले जाने के लिए कल्याण पूर्व के अमरदीप कॉलोनी आए। यहां भावेश ने गुस्से में पूछा कि उसकी पत्नी कहां है और उसने बच्चे को किसे बेचा है। इस पर भावेश की सास ने अपनी बेटी को वापस ससुराल भेजने से यह कहकर इनकार कर दिया कि कि तुमने मेरी बेटी के साथ बुरा किया है। इस पर भावेश ने सास दीपाली को चाकू दिखाकर धमकाया। उसने कहा कि हम तुम्हें अभी पुलिस स्टेशन ले चलेंगे। भावेश और सूरज ने थाने ले जाने का झांसा देकर सास को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा लिया और तलोजा स्थित अपने घर ले गया। आरोप है कि वहां उसने अपनी सास को लोहे की रॉड और कैंची से पीटा।

इधर दीक्षिता अपनी मां को ढूंढ रही थी। तभी उसके पति भावेश का फोन आया कि मां मेरे कब्जे में है। उसने कहा कि तुम बच्चे को मुझे सौंप दो। दीक्षिता ने यह बात परिवार को बताई। परिजन मानपाडा पुलिस के साथ तलोजा पहुंचे। वहां दीपाली घायल अवस्था में मिली। पुलिस ने भावेश के कब्जे से सास दीपाली को छुड़ा लिया। साथ ही पुलिस ने भावेश और सूरज को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ मानपाडा पुलिस स्टेशन में अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानोबा सूर्यवंशी कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper