पत्नी पर अवैध संबंध का हुआ शक तो हैवान बना पति, चाकू मारकर कर दी हत्या

चित्तूर: आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक पति ने अपनी पत्नी पर संदेह कर हैवानियत भरा काम किया है। महिला की उसके पति ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, मृतका की पहचान हेमलता और आरोपी बाबू के रूप में हुई है।

चित्तूर के स्कूल में शिक्षक था शख्स
डीएसपी श्रीनिवास मूर्ति ने घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि घटना चित्तूर शहर के विद्यानगर कॉलोनी में हुई जहां एसआर पुरम गंधलापल्ली स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत एक व्यक्ति ने शनिवार सुबह अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। डीएसपी मूर्ति ने कहा कि परिवार के सदस्यों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया।

अवैध संबंध के शक में की हत्या
डीएसपी ने कहा कि महिला को चित्तूर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आरोपी ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध प्रेम संबंध के संदेह में अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

अक्सर एक-दूसरे से लड़ते थे दंपति
अधिकारियों ने कहा कि मृतक चित्तूर शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षक के रूप में काम करता था और दंपति अक्सर एक-दूसरे से लड़ते थे क्योंकि पति को किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध प्रेम संबंध होने का संदेह था। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच चल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper