रेल मंत्रालय ने फर्जी नौकरी अधिसूचना पर जारी किया स्पष्टीकरण, आरपीएफ में भर्ती की खबर को बताया झूठ

नई दिल्ली: रेल मंत्रालय ने शनिवार को रेलवे सुरक्षा बल में कांस्टेबल के कम से कम 20,000 पदों पर भर्ती के बारे में प्रसारित हो रही एक अधिसूचना को खारिज कर दिया। रेल विभाग के स्पष्टीकरण में कहा गया है कि आरपीएफ में कांस्टेबल के 20,000 पदों पर भर्ती के संबंध में इंटरनेट मीडिया में झूठा संदेश प्रसारित किया जा रहा है।

विभाग ने खबर को बताया झूठ
विभाग ने स्पष्ट किया कि आरपीएफ या रेल मंत्रालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइटों या किसी प्रिंट या इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से ऐसी कोई अधिसूचना जारी नहीं की गई है। इस साल की शुरुआत में, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक रेलवे नौकरी घोटाला रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

पहले भी हो चुका है भंडाफोड़
बता दें कि तमिलनाडु के 28 लोगों से 2.68 करोड़ रुपये की ठगी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्थिक अपराध शाखा के अनुसार, गिरफ्तार आरोपितों की पहचान तमिलनाडु के कोयम्बटूर निवासी शिवरामन वी और दिल्ली के गो¨वद पुरी निवासी विकास राणा के रूप में हुई। ईओडब्ल्यू ने शिवरामन को दिल्ली के महादेव मार्ग से और उसके साथी राणा को दार्जि¨लग से गिरफ्तार किया था।

Source : Agency
आपकी राय

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper