बड़ी खुशखबरीः वॉट्सऐप ने कराई यूजर्स की बल्ले बल्ले, अब आएगा स्टेटस अपडेट करने का असली मजा, यहां देखे…

नई दिल्ली। वॉट्सऐप यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को और मजेदार बनाने के लिए एक तगड़ा फीचर रोलआउट किया है। यह नया अपडेट वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट्स ट्रे के लिए आया है। WABetaInfo ने इस फीचर के बारे में कुछ दिन पहले ही जानकारी दी थी। अब WABetaInfo ने अपने X अकाउंट से पोस्ट करके यह कन्फर्म किया है कि वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट्स के लिए नया इंटरफेस रोलआउट होने लगा है। WABetaInfo ने इस अपडेट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

WABetaInfo ने स्टेटस अपडेट के लिए आए इस नए इंटरफेस को गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद लेटेस्ट वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड में देखा है। नए अपडेट के बाद भी ट्रे को आप अपडेट्स टैब में ऊपर की तरफ देख सकते हैं। कंपनी का लेटेस्ट अपडेट यूजर्स को थंबनेल के जरिए फर्स्ट सीन स्टेटस अपडेट का प्रीव्यू ऑफर करता है। इसका मतलब हुआ कि यूजर्स को अपडेट चेक करने के लिए हर स्टेटस को ब्राउज करके ओपन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

स्टेटस अपडेट का मौजूदा हॉरिजॉन्टल इंटरफेस ग्लोबल यूजर्स को खास पसंद नहीं आ रहा था। बहुत से यूजर्स ने कंपनी से इसकी शिकायत भी की थी। वॉट्सऐप ने यूजर्स से मिल रहे नेगेटिव फीडबैक के बाद स्टेटस अपडेट्स ट्रे के लुक को चेंज करने का फैसला किया और अब यह आपके सामने है।

कंपनी इस लेटेस्ट अपडेट को अभी बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट कर रही है। अगर आप बीटा यूजर हैं, तो इसे आप गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्ऱॉयड वर्जन नंबर 2.24.10.10 को फोन में इंस्टॉल करके चेक कर सकते हैं। उम्मीद है कि कंपनी जल्द इस अपडेट का स्टेबल वर्जन ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट करेगी। वॉट्सऐप कई और शानदार फीचर्स पर काम कर रहा है, जिन्हें आने वाले दिनों में ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper